अपनी रिकवरी जर्नी साझा कर रुबीना दिलैक हुई भावुक

अपनी रिकवरी जर्नी साझा कर रुबीना दिलैक हुई भावुक

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। इस महामारी की दूसरी लहर से कोई अछूता नहीं है। आए दिन लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। सेलेब्स भी इस बीमारी से अछूते नहीं है।

महीने की शुरुआत में ही बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक भी इस महामारी की चपेट में आ गई। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने स्पष्ट तौर पर लिखा था कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं और 17 दिनों के लिए खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है।

इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से अपील भी की कि बीते दिनों जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं, वो भी टेस्ट करा लें और सभी अपना ध्यान रखें।

इस पोस्ट को देखने के बाद रुबीना के फैंस उनके लिए चिंता जताने लगे और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना करने लगे। अब हाल ही में रुबीना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी कोविड-19 रिकवरी जर्नी बताते हुए रोती नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसमे शुरू से लेकर अब तक के उनके हालात के दृश्य दिखाए हैं। वीडियो की शुरुआत में उनके टेस्ट से होती है। वे गाड़ी से नीचे उतरती हैं और स्वैब टेस्ट के लिए आगे बढ़ती हैं।

इसके बाद उनका परीक्षण होता है, जिसमें वह पॉजिटिव आ जाती हैं। इस दौरान उनका रिएक्शन थोड़ा अलग था। उन्होंने जाहिर तो नहीं होने दिया, लेकिन हाव-भाव से समझ आ रहा था कि अभिनेत्री को पहले से आभास था कि वो कोविड की चपेट में आ चुकी हैं और रिपोर्ट पॉजिटिव आने वाली है।

जैसे ही रुबीना को पता चलता है कि वो कोविड पॉजिटिव हैं, वो कहती हैं ठीक है अब प्लाज्मा डोनेट करूंगी। उसके बाद लेडी बॉस गाड़ी में बैठकर वहां से घर आ जाती हैं। वीडियो में उनके क्वारंटीन रूम को दिखाया गया है, जहां वे अगले 17 दिनों के लिए रहने वाली हैं।

कमरे में जमीन पर एक गद्दा बिछा नजर आता है और उनकी जरूरत के कुछ सामान रखे होते हैं।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि रुबीना दिलैक इसका भी ख्याल रखती हैं कि शिमला में मौसम बदलने से उन्हें कहीं और ज्यादा परेशानी न हो जाए। इसलिए वे मोटे कपड़े, मोजे और कंबल में रहती हैं। इसके बाद वे बिस्तर पर लेटकर अपनी सारी आपबीती बताती हैं। वीडियो में रुबीना दो बार भावुक होकर खूब रोती नजर आती हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it