मस्जिदों की तुलना गुरुद्वारों से करने पर बुरी तरह फसे आदिल हुसैन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मस्जिदों की तुलना गुरुद्वारों से करने पर बुरी तरह फसे आदिल हुसैन

जहां एक ओर कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है और पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं दूसरी ओर जाने माने अभिनेता आदिल हुसैन विवादित बयान दिए जा रहें हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐस पोस्ट साझा किया है। जिसमें वे बहुत बुरी तरह फस गए हैं।

असल में उन्होंने मस्जिदों की तुलना गुरुद्वारों से कर दी। जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स बुरी तरह भड़क गए और आपस में ही भिड़ गए।

जहां कुछ यूजर्स ने मंदिरो पर अपनी राय रखी, वहीं दूसरी ओर कुछ यूजर्स ने मस्जिदों पर अपनी सफाई दी। दरअसल कुछ ने जहां मंदिरों द्वारा ये काम पहले ही किए जाने की दलील दी, तो वहीं तमाम ने कहा कि मस्जिदें ये काम गुरुद्वारों से पहले ही शुरू कर चुकी हैं।

हालांकि कुछ लोग आदिल की बात का सपोर्ट करके भी दिखे। हम आपको बताते हैं कि आखिर आदिल ने अपनी पोस्ट में ऐसा क्या लिखा जिससे इतना बवाल मच गया।

हाल ही में आदिल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सभी मस्जिदों को कोविड हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील किया जा सकता है जहां कम्युनिटी द्वारा ऑक्सीजन व अन्य इक्विपमेंट उपलब्ध कराए जाएं, जैसा तमाम जगहों पर गुरुद्वारों ने किया है। मैं सिख समुदाय का बहुत शुक्रगुजार हूं ये दिखाने के लिए कि मानवता की सेवा किस तरह की जाती है। वह हमेशा ऐसा करते रहे हैं।'

उनके बस इस ट्वीट के बाद मानो ट्विटर पर घमासान मच गया हो। एक तरफ ज्वाला गट्टा और मनीषा कोयराला ने उनकी इस पोस्ट का समर्थन किया तो वहीं कई यूजर्स ने उनका विरोध किया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it