अभिनेता रवि दुबे ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट्स आई नेगेटिव

अभिनेता रवि  दुबे ने जीती कोरोना से जंग, रिपोर्ट्स आई नेगेटिव

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हर दिन बढ़ता संक्रमण इस बात का संकेत देता है कि इस महामारी ने अब विकराल रूप ले लिया है।

इस बार की लहर ने किसी को भी छोड़ा नहीं है। हाल ही में छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता रवि दुबे भी इसके चपेट में आ गए थे। लेकिन लगभग 10 दिन बाद आज उनका कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुका है।

रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 'हो गए जी-negative।'

बता दे जब से उन्होंने यह खबर साझा की, तब से इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। अभिनेता करण पटेल ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'भगवान आपको स्वस्थ और लंबी उम्र का आशीर्वाद दें,' जबकि अभिनेत्री कीर्ति केलकर ने लिखा, 'शानदार।' कई प्रशंसकों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और रवि की पोस्ट पर दिल और फायर के इमोजी डाले।

जिसके बाद अभिनेता लिखते हैं कि वह समझते हैं कि इंडस्ट्री काफी समय से धीमी गति से चल रहा है और इस हालत में परिवार चलाना मुश्किल है। इसलिए, वह और उसके दोस्त जरूरतमंद लोगों के लिए बुनियादी राशन उपलब्ध कराने में योगदान देना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए नाम न छापने का भी वादा किया।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it