अभिनेता अमिताभ बच्चन को इन विकट परिस्थितियों में आई पिता की याद

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अभिनेता अमिताभ बच्चन को इन विकट परिस्थितियों में आई पिता की याद

देशभर में जहां एक ओर कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। वहीं दूसरी ओर ब्लैक फंगस और चक्रवाती तूफान ने हर ओर निराशा कर दी है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए पॉजिटिव विचार साझा कर रहें हैं।

इन मुसीबत की घड़ियों में वह अपने फैंस का उत्साह बढ़ाने की कोशिश करते रहते हैं। इसके साथ ही वह इन कठिन परिस्थितियों में लोगों की मदद करने में लगे हुए हैं। लेकिन हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। सीनियर बच्चन ने अपने ट्वीट में पिता हरिवंश राय बच्चन की कविता शेयर करते हुए कहा है कि यह दुख भी ज्यादा समय के लिए नहीं रहेगा।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बाबूजी के शब्द, बार बार याद आते हैं इन संकट की घड़ियों में। लिखाई मेरी, लेखन उनका। बिग बी ने बाबूजी की कविता साथी साथ न देगा दुख भी लिखी है। उन्होंने लिखा- काल छीनने दु:ख आता है,जब दु:ख भी प्रिय हो जाता है, नहीं चाहते जब हम दु:ख के बदले चिर सुख भी! साथी साथ ना देगा दु:ख भी!' बिग बी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।

बता दें की इस वैश्विक महामारी कोरोना में बिग ने लोगो की बहुत मदद की है। उन्होंने हाल ही में मुंबई के इमरजेंसी लिए पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑर्डर किए हैं। इस बात की जानकारी बिग बी ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में शेयर की है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it