'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम बबीता जी को होने वाली है जेल?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बबीता जी को होने वाली है जेल?

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल दर्शकों की पसंदीदा बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों अपने एक वीडियो में दिए बयान को लेकर विवादों में घिरी हुई है।

कुछ समय पहले उनका एक यूट्यूब वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में मुनमुन साफ-साफ एक जातिसूचक शब्द का यूज करते हुए नजर आई थी। जिसके बाद ही उनकी सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की। जिसके चलते मुनमुन को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा।

पर ये मामला नहीं थमा अब ये मामला इतना बढ़ गया है कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार मुनमुन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं इसको लेकर दलित समाज के लोग लगातार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

हालांकि उन्होंने अपनी गलती महसूस करने के बाद सोशल मीडिया पर ही सबसे छमा भी मांगी लेकिन लोगों को उनकी इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा। बता दे अभिनेत्री ने 10 मई को सोशल मीडिया पर जारी अपने माफीनामे में कहा था कि किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाने का उनका कोई इरादा नहीं था "भाषा संबंधी अवरोध के कारण के कारण" उन्हें संबंधित शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी।

अब मंगलवार को मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्‍ट के तहत इंदौर में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये शिकायत दलित नेता मनोज परमार ने दर्ज करवाई है। इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने बताया कि एससी एसटी एक्ट के मुताबिक मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है।

जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस एफआईआर के बाद मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it