अपुष्ट खबरों से पता चल गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन, अस्पताल में तोड़ा दम......

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अपुष्ट खबरों से पता चल गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन, अस्पताल में तोड़ा दम......

दिग्गज और बेहद मशहूर गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उनका कोलकाता के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां वह जिंदगी की जंग हार गईं।

वह कथित तौर पर पिछले कुछ दिनों से ईसीएमओ पर थी और उसकी हालत बिगड़ गई थी। अभी तक परिवार की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि या बयान जारी नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि वह वो कुछ दिनों से ECMO पर थीं और उनकी हालत क्रिटिकल थी।

वो बीते कुछ दिनों से कोलकाता के हॉस्पिटल में एडमिट थीं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि बीते दिनों 'दिल बेचारा' फेम एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि गायक अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है।

अपने गानों से लोगों को प्यार का दर्द समझाने वाले मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है। अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'यह उन लोगों से विनम्र निवेदन करता हूं जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

आपसे अनुरोध है कि कृपया चीजों को ज्यादा न करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखते, तब तक हम खुद को इस आपदा से नहीं निकल सकते हैं।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it