दिया को जख्मी देख चिंतित हुए फैंस, बोले कैसे लगी ये चोट

दिया को जख्मी देख चिंतित हुए फैंस, बोले कैसे लगी ये चोट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में बिजनेसमैन वैभव रेखी संग अचानक शादी और फिर प्रेग्नेंसी की खबर देकर पहले ही अपने फैंस को हैरान कर दिया था।

जिसके बाद अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक फोटो के जरिए फैंस को हैरान और चिंतित कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक तस्वीर साझा की जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैन टेंशन में आ गए हैं। बता दे फोटो में उन्हें बर्फीली वादियों में नदी किनारे आंखें बंद करके बैठे देखा जा सकता।

लेकिन, उनकी इस फोटो में कुछ ऐसा है, जिसे देखकर उनके फैन टेंशन में आ गए हैं। दीया मिर्जा की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैन टेंशन में हैं।

दरअसल, इस फोटो में उनके चेहरे और हाथों पर चोटें नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस के लगातार कमेंट करते हुए उनसे उनका हाल पूछ रहे हैं। बता दे दीया की यह फोटो देखकर उनके फैंस को लगा कि एक्ट्रेस को चोट लग गई है। ऐसे में टेंशन में आकर एक्ट्रेस के फैन उनसे उनका हाल पूछने लगे। फोटो शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा- 'मेडिटेशन बहुत ही शक्तिशाली है। काश, हर व्यक्ति इसकी ताकत को समझ पाता। यह जिंदगी बदल देने वाला है।

उन्होंने आगे लिखा चाहे मैं घर पर रहूं या काम पर मेडिटेशन हर जगह मेरे रूटीन का हिस्सा है।' एक्ट्रेस के कैप्शन से साफ है कि उनकी ये चोट असली नहीं है। बल्कि, मेडिटेशन डे के मौके पर यह फोटो दीया ने शेयर की थी।

हालांकि, यह दीया मिर्जा की बीटीएस यानी बिहाइंड द सीन फोटो है, जिसमें वह बर्फीली लोकेशन में नजर आ रही हैं। फैन उनके कैप्शन पर ध्यान दिए बिना ही उनकी खैरियत पूछने लगे। जबकि एक्ट्रेस ने यह फोटो वर्ल्ड मेडिटेशन डे के मौके पर शेयर की थी।

दीया मिर्जा की यह फोटो उनकी फिल्म 'काफिर' के सेट की है। जो एक्ट्रेस के फैंस के लिए टेंशन का सबब बन गई।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it