गंगू ताई' फेम उपासना सिंह बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री को राहत दे सरकार

गंगू ताई फेम उपासना सिंह बोलीं- फिल्म इंडस्ट्री को राहत दे सरकार

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशिश कर रहा है। लेकिन हर दिन बढ़ता संक्रमण इस बात का संकेत देता है कि अब ये अपना विकराल रूप ले चुका है। जिसको देखते हुए सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन की ओर अपना रुख किया है।

जिससे एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री ठप पड़ गई है। इसको देखते हुए फिल्म अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक उपासना सिंह (Upasana Singh) ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को राहत प्रदान करने की मांग की है। कहा कि जैसे पंजाब सरकार ने उद्योग चलाकर आम मजदूरों की रोजी-रोटी का ख्याल रखा है, ठीक उसी तर्ज पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी राहत प्रदान कर उनके परिवारों का भी ख्याल रखा जाए।

इतना ही नहीं उन्होंने पंजाब सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना भी की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उद्योगों की तरह फिल्म इंडस्ट्री को भी कुछ राहत दी जानी चाहिए और शूटिंग शुरू की जानी चाहिए, क्योंकि इसमें ऐसे मजदूर भी हैं जो रोजाना कमा कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

वे इतना कहा कर नहीं थमी, वे आगे बोलीं पिछले डेढ़ साल से फिल्म उद्योग का काम पूरी तरह से बंद है। कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। इसके परिणामस्वरूप इस इंडस्ट्री को भी करोड़ों का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग की अनुमति देती है तो फिल्म उद्योग सावधानी बरतने के लिए तैयार है।

विशेष मानदंडों का पालन करते हुए शूटिंग पर आने वाले प्रत्येक कलाकार या वर्कर को वैक्सीन लगवाकर अन्य एहतियाती कदम उठाते हुए शूटिंग करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ विकास जोशी, जसप्रीत मटियार भी उपस्थित थे।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it