एक बार फिर शुरू होने जा रही है अक्षय कुमार की 'रामसेतु' की शूटिंग

एक बार फिर शुरू होने जा रही है अक्षय कुमार की रामसेतु की शूटिंग

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडीज के साथ नुसरत भरूचा एक बार फिर फिल्म रामसेतु की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वे अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में भी हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी। लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण इसको पूरी तरह से बंद करना पड़ा था। जिसके बाद ही सुपरस्टार अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। हालांकि जैकलीन और नुसरत निगेटिव पाए गए थे।

अब हाल ही में फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि आपको काफी ज्यादा पसंद आने वाली है। खबरे आई हैं कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले महीने यानि 4 जून से फिर शुरु होगी। जहां से फिल्म की शूटिंग रुकी थी वहीं से दोबारा जारी की जाएगी। इसके साथ ही नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज के किरदार को लेकर एक खुलासा हुआ है। सूत्रों की मानें तो नुसरत भरूचा अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जैकलीन फर्नांडीज इस फिल्म में अक्षय कुमार की रिसर्च टीम का हिस्सा हैं जो कि उनको असिस्ट करती हैं।

बता दे फिल्म बीते मार्च 30 को फ्लोर पर आई थी और इसके साथ ही अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक सामने आया था। फैंस का मानना है कि ये फिल्म काफी दमदार कलेक्शन करने वाली है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की एक फिल्म सूर्यवंशी आज भी रिलीज के लिए इंतजार में है और लोग थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it