अनुराधा पौडवाल ने इंडियन आइडल को लेकर हो रहे विवाद पर बोला मैं हैरान हूँ...

अनुराधा पौडवाल ने इंडियन आइडल को लेकर हो रहे विवाद पर बोला मैं हैरान हूँ...

टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का बारहवां सीजन कुछ दिनों से काफी चर्चा में बना हुआ है। शो को लेकर लगातार कई विवाद सामने आ रहे हैं। खासकर जब से शो में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड का आयोजन किया गया, तभी से ये शो कॉन्ट्रोवर्सी में बना हुआ है।

अब हाल ही में इन कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर सिंगर अनुराधा पौडवाल ने बातचीत की है। बता दे एक एपिसोड में बतौर मुख्य अतिथि कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ आए थे।

इस दौरान इन तीनों दिग्गज सिंगर्स ने सभी कंटेस्टेंट्स के गाने सुने और उनके ऊपर अपनी प्रतिक्रिया दी। शो के दौरान बातों ही बातों में आदित्य नारायण ने भी अमित कुमार के ऊपर तंज कसा था। जिसके बाद से ही विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बता दे जिसपर अब शो का हिस्सा बनने के बाद मशहूर गायका अनुराधा पौडवाल ने भी अमित कुमार के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जब मीडिया ने अनुराधा से इस बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि 'मैंने पाया कि सभी कंटेस्टेंट बहुत टैलेंटेड हैं और इस बारे में कोई विवाद नहीं है।

अगर लोग उनके टैलेंट पर सवाल कर रहे हैं तो मैं हैरान हूं। मुझे अमित जी के विवाद के बारे में कोई आइडिया नहीं है लेकिन जब मैं गई तो बच्चों ने बहुत अच्छा गाया। मैं उनकी परफॉर्मेंस देख हैरान रह गई थी।'

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it