आर्थिक तंगी से जूझ रहीं हैं सिंगर सोना मोहापात्रा, सोशल मीडिया पर लगाई गुहार

आर्थिक तंगी से जूझ रहीं हैं सिंगर सोना मोहापात्रा, सोशल मीडिया पर लगाई गुहार


देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। पूरा देश इससे लड़ने की कोशीश कर रहा है। लेकिन इस बीच लोगों को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस महामारी के कारण सिर्फ आम लोग ही नहीं कई सेलेब्रिटीज को भी परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। बता दे हाल ही में मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वो किस कदर आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि वो किस कदर आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। सिंगर का कहना है कि उनकी सारी जमा पूंजी एक फिल्म में चली गई और महामारी के कारण ऐसे हालात पैदा हो गए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक खुलकर मुस्कुराते हुए एक सेल्फी साझा की है। लेकिन इस पोस्ट में उन्होंने जो बात शेयर की है वो वाकई बेहद परेशान है।

उन्होंने कहा हालात परेशान कर देने वाले हैं। उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'दर्द से भागा नहीं जा सकता लेकिन उसके लिए परेशान रहना आपका चुनाव है... जब भी कर सकती हूं हंसाती हूं'।

उन्होंने अपनी आर्थिक हालत के बारे में बताते हुए लिखा- 'मेरी फिल्म #ShutUpSona अभी भी दुनिया की सैर कर रही है कई फेस्टिवल जीत रही है। मेरी सारी सेविंग्स इस फिल्म में चली गई, महामारी से कुछ समय पहले ही और हमें वहां पर लाकर खड़ा कर दिया जहां पर कमाई का कोई जरिया नहीं है'।

सोना के इस पोस्ट पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कई लोगों ने महामारी के कारण अपने खराब हालातों के बारे में भी बताया है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it