बेटे के बचाव में उतरे उदित नारायण, बोले आदित्य के अंदर बचपना है

बेटे के बचाव में उतरे उदित नारायण, बोले आदित्य के अंदर बचपना हैसाभार : टीओआई


छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन पिछले कुछ समय से विवादों से घिरा हुआ है। लोग शो पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। साथ ही शो के होस्ट आदित्य नारायण को ट्रोल किया जा रहा है, जिन्होंने शो के दौरान किशोर कुमार (Kishore kumar) के बेटे अमित कुमार पर तंज कसा था।

जिसपर अब बेटे का पक्ष लेते हुए आजतक से उदित नारायण ने कहा है कि आदित्य के अंदर अभी भी बचपना है यही कारण है कि और लोगों की तरह से वह चुप नहीं रहते है। सिर्फ यही एक कारण है कि पूरा विवाद उन पर ही आ गया है।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटे के बचाव में कहा कि आदित्य काफी इमोशनल इंसान है। ऐसे में शो से जुड़े होने के कारण वह काफी सेंसटिव हो गए हैं। जबकि पूरे शो में किसी ने कुछ नहीं कहा लेकिन अब पूरी बात आदित्य पर ही आ गई हैं।

आदित्य वहां महज एकंर है तो सारी चीजें उसके ऊपर डालना ठीक नहीं है। क्योंकि उसकी तो कोई गलती नहीं है। मुझे लगता है कि शो के मेन लोगों को इस पर बात करना चाहिए लेकिन उन्होंने एंकर को क्यों सामने रख दिया है। इस वक्त सभी को उसका साथ देना चाहिए। मैं अभी उससे कुछ नहीं कह रहा क्योंकि पहले ही लोग उस पर निशाना साध रहे है।

इतना ही नहीं अमित कुमार का जिक्र करते हुए उदित बोले कि जब आपने शो में आने के लिए हामी दी है तो फिर बाहर आकर ऐसा कुछ भी नहीं कहना चाहिए। वे इतना कह कर नहीं रुके आगे बोले कि मुझे पता है कि ये बात कह कर मैं भी आदित्य की तरह से फंस जाऊंगा। जबकि अमित मेरे भाई से कम नहीं हैं। इसलिए मैं इस मामले में उनसे बात भी करूंगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it