भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे को सोशल मीडिया पर सता रहा बैन होने का डर

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे को सोशल मीडिया पर सता रहा बैन होने का डर



भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने अभिनए के दम पर अपनी पहचान बनाई है। वे भोजपुरी सिनेमा पर राज करती हैं। उन्होंने अपने करियर में हर प्रकार की फिल्में की हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक हैरान कर देने वाला पोस्ट डाला है, जिससे लग रहा है कि वह इस प्लेटफॉर्म को छोड़ सकती हैं।

दरअसल वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। साथ ही आए दिन प्रशंसकों के लिए मजेदार वीडियो और अपनी हॉट फोटोज साझा करती रहती हैं। लेकिन अब अभिनेत्री ने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम बैन होने का डर व्यक्त किया है।

उनकी इस पोस्ट से स्पष्ट लग रहा है कि उनको डर कि कहीं इंस्टाग्राम प्रतिबंध ना हो जाए। अभिनेत्री ने अपनी सुन्दर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यदि इंस्टाग्राम चल रहा है, तो मैं चाहती हूं कि यह एक जबरदस्त फोटो के साझा की जाए। मैं अपने प्रशंसकों से बात करने से चूक जाऊंगी़, दिल में हमेशा याद रहेंगे आप में से प्रत्येक के लिए मेरे दिल में हमेशा के लिए जगह होगी। आइए YouTube पर तब तक जुड़ें जब तक हमें कोई दूसरा रास्ता नहीं मिल जाता #AamrapaliDubeyOfficial मेरा YouTube चैनल है कृपया सदस्यता लें।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it