अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने नितिन राजू के साथ शुक्रवार को शादी रचाई

अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने नितिन राजू के साथ शुक्रवार को शादी रचाई

जहां एक ओर कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। वहीं दूसरी ओर कुछ सितारे शादी करने में व्यस्थ हैं। हाल ही में अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने रविवार को एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए, जिसमें उनके परिवार और दोस्तों की उपस्थिति थी।

जोड़े के एक दोस्त द्वारा अपलोड किए गए समारोह से प्रणिता और उनके पति नितिन राजू की एक तस्वीर ने खबर को सामने लाया। बता दे शुक्रवार को ही शादी के बंधन में बंधने की अफवाहें थीं। लेकिन तस्वीरों ने इस बात की पुष्टी कर दी कि वे शादी के बंधन में बंध गई हैं।

उसके दो दिन बाद, यह तस्वीर इस बात की पुष्टि करती है कि अभिनेत्री ने वास्तव में वैवाहिक आनंद में प्रवेश करना चुना है। दंपति के करीबी सूत्र हमें बताते हैं कि यह जोड़ा एक बड़े भव्य विवाह समारोह की मेजबानी करना चाहता था, लेकिन कोविड सेकेंड वेव ने उन योजनाओं को विफल कर दिया।

यही कारण था कि जोड़े ने अपने निकटतम झुंड को आमंत्रित करने और अपनी खुशी साझा करने के लिए चुना क्योंकि उन्होंने एक विवाहित जोड़े के रूप में अपने जीवन में अगला कदम उठाया। बताया जा रहा है कि दूल्हा नितिन राजू बेंगलुरु का रहने वाला है, लेकिन इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी के बारे में आधिकारिक तौर पर बात नहीं की है। प्रणिता ने पिछले एक साल में अपने फिल्मी सेट और सामाजिक कार्यों के साथ काम करने में व्यस्त रहा है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it