सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती हैं हुमा कुरैशी, इससे पहले राखी सावंत ने भी कही थी ये बात......

सोनू सूद को प्रधानमंत्री बनते हुए देखना चाहती हैं हुमा कुरैशी, इससे पहले राखी सावंत ने भी कही थी ये बात......



एक्टर सोनू सूद पिछले साल देश में कोरोना संकट आने के बाद से ही जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं. उनके इन नेक कामों को देखते हुए कई लोग उन्हें देश का प्रधानमंत्री बना देने की बात कह चुके हैं. कुछ दिनों पहले राखी सावंत ने भी कहा था कि सोनू सूद को प्रधानमंत्री बना देना चाहिए. अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी सोनू को पीएम पद पर देखने की इच्छा जाहिर की है.

कोविड-19 महामारी की पहली लहर के दौरान श्रमिकों को सोनू से सुरक्षित रूप से घर पहुंचाने का सबसे ज्यादा काम किया था.अब महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने , बेड दिलाने आदि का काम वह कर रहे हैं.

इसी बीच हुमा कुरैशी ने इस तथ्य को स्वीकार किया है और चाहती हैं कि वह चुनाव के लिए खड़े हों. हाल ही में एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी ने ये बात कही है. जब उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड में ऐसा कौन सा अभिनेता है, जो अच्छा राजनेता हो सकता है. तो एक्ट्रेस ने बिना सोचे सोनू सूद का नाम ले लिया. एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के रैपिड फायर राउंड में हुमा कुरैशी ने हिस्सा लिया.

उनसे इस दौरान कई सवाल किए गए। जब उनसे अच्छा राजनेता का सवाल किया गया तो उन्होंने तपाक से अभिनेता सोनू सूद का नाम ले लिया. इससे पहले राखी सावंत ने कहा था कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it