फिल्ममेकर अभिषेक नामा ने विजय देवरकोंडा पर लगाया संगीन आरोप

फिल्ममेकर अभिषेक नामा ने विजय देवरकोंडा पर लगाया संगीन आरोप

कम समय में ही एक मुकाम हासिल करने वाले साउथ के सुपरस्टार(South Superstar) विजय देवरकोंडा(Vijay Devarakonda) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। बता दे वे विजय धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'लीगर'(Liger) से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Pandey) नज़र आएंगी। बता दे

विजय साउथ के सबसे बिज़ी और महंगे स्टार्स में से है एक हैं।

जहां एक तरफ फैंस विजय की फिल्म 'लीगर' को लेकर एक्साइटेड हैं, वहीं दूसरी तरफ विजय पर एक संगीन आरोप लगा हैं।

दरअसल फिल्ममेकर अभिषेक नामा(Abhishek Nama) ने विजय को 'अनप्रोफेशनल स्टार'(Unprofessional star) बताया है। बता दें, कि अभिषेक नामा साउथ के प्रसिद्ध फिल्ममेकर्स और डिस्ट्रीब्यूटर में से हैं। अभिषेक नामा ने विजय देवरकोंडा की साल 2020 में रिलीज़ हुई फिल्म 'वर्ल्ड फेमस लवर'(World Fmaous Lover) के आंध्रप्रदेश राइट्स खरीदे थे।

लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से पिटी थी। अभिषेक नामा के मुताबिक, उन्होने इसमें जितना भी खुद से निवेश किया है उसका दस प्रतिशत भी वो हासिल नहीं कर पाए। वहीं फिल्म के फ्लॉप होने के बाद विजय की इस फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया अब तक सामने नहीं आई है। विजय के इस व्यवहार से अभिषेक नामा बेहद आहत हुए हैं।

उन्होने कहा कि 'जब कोई फिल्म कमाल नहीं कर पाती है तो फिल्म निर्माताओं और वितरकों की जिम्मेदारी होती है, लेकिन उसकी सफलता का पूरा श्रेय नायक को जाता है, इसलिए जब कोई फिल्म इतनी बुरी तरह से विफल हो जाए तो नायक को भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।'

फिल्म निर्माता के मुताबिक, विजय देवरकोंडा ने उनके किसी भी कॉल का जवाब नहीं दिया है। उल्टा उन्होने अपना फॉन स्विच ऑफ कर लिया था। विजय के इस व्यवहार को उन्होने अनप्रोफेशनल बताया है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it