जल्द शुरू होगी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी, जाने पूरी डिटेल्स.....

जल्द शुरू होगी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी, जाने पूरी डिटेल्स.....



एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को गली बॉय में काफी पसंद किया गया. अब करण जौहर इस जोड़ी को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि वो अपने नए प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को साथ लाने जा रहे हैं.

ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. मेकर्स इस फिल्म का टाइटल प्रेम कहानी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म 'गली बॉय' की अपार सफलता के बाद एक बार फिर से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी के साथ करण जौहर ये धमाका करने जा रहे हैं.

वैसे तो फिल्म मई के महीने में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार थी, लेकिन कोविड महामारी ने निर्देशक करण जौहर की प्लानिंग पर पानी फेर दिया. अब इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है.

फिल्म के नाम के बाद अब फिल्म की शूटिंग की तैयारियां भी हो गई हैं. मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग की शुरूआत क्रू मेंबर्स को वैक्सीन लगवाने का प्रॉसेस शुरू किया है. सेट डिजाइनिंग से लेकर अच्छा म्यूजिक सब कुछ वर्क इन प्रोग्रेस में है. बताया जा रहा है कि फिल्म की टीम ने कहानी और डायलॉग को लिख कर पूरा कर लिया है.

करण प्रेम कहानी से पहले आखिरी बार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल लेकर आए थे जो कि रोमांटिक जोनर की थी. अब पांच साल बाद, करण की रोमांटिक जोनर में निर्देशक के रूप में वापसी होगी.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it