गोल्डी बहल व उनकी पत्नी सोनाली बेंद्रे की रोमांटिक परफॉर्मेंस

गोल्डी बहल व उनकी पत्नी सोनाली बेंद्रे की रोमांटिक परफॉर्मेंस


टॉप-रेटेड रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के लॉन्च से ही दर्शक हर हफ्ते यंग डांसिंग टैलेंट्स के शानदार एक्ट्स का जमकर मजा ले रहे हैं। इस शनिवार भी दर्शकों को एक स्पेशल ट्रीट मिलेगी, जहां डीआईडी लिटिल मास्टर्स के शादी स्पेशल एपिसोड में सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल और रेमो डिसूज़ा की पत्नी लिज़ेल डिसूज़ा खास मेहमान बनकर आएंगे। शूटिंग के दौरान जहां सभी टैलेंटेड यंगस्टर्स ने मेहमानों के साथ-साथ जजों को भी इम्प्रेस किया, वहीं 'आंखों में बसे हो तुम गाने' पर गोल्डी बहल और सोनाली बेंद्रे की परफॉर्मेंस सभी के दिलों में बस गई। इस शो में एक दुर्लभ उपस्थिति दर्ज कराते हुए गोल्डी बहल ने एक रोमांटिक परफॉर्मेंस देकर मंच पर माहौल बना दिया। असल में दोनों साथ में डांस करते हुए बहुत प्यारे लग रहे थे। उनकी इस दिलकश परफॉर्मेंस के बाद गोल्डी ने उनकी लव स्टोरी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से भी सुनाए।

गोल्डी बहल ने कहा, ''इस साल नवंबर में हमारी शादी को 20 साल पूरे हो जाएंगे और मैं इसे लेकर वाकई बहुत उत्साहित हूं। मुझे सचमुच ये लगता है कि एक दोस्त से शादी करके अपनी दोस्ती को प्यार में बदलना और साथ जिंदगी गुजारना बहुत बढ़िया अनुभव है। मैं खुद को खुशनसीब और आभारी मानता हूं कि सोनाली मेरी जिंदगी में आईं।

मुझे अब भी याद है, जब मैंने सोनाली को उनकी फिल्म के सेट पर पहली बार देखा था, तो मेरे होश उड़ गए थे। मैं लंच के समय उनसे कुछ चर्चा करने गया, लेकिन उन्हें देखकर मुझे इतना अच्छा लगा कि मैं बता नहीं सकता! मैंने उनके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मुझे नजरअंदाज कर दिया था। एक दिन मैं फिल्म 'अंगारे' के लिए उनसे बात करने उनके घर गया और मुझे यह देखकर बड़ा आश्चर्य हुआ कि उनके पूरे परिवार ने ज़ायकेदार खाने के साथ मेरा स्वागत सत्कार किया। तभी मैंने अपना तरीका बदलने का फैसला कर लिया और किस्मत से इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हम अच्छे दोस्त बन गए और यह दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर हमने शादी कर ली। यह सबकुछ बड़े सुचारू रूप से हुआ।'' गौरतलब है कि डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 शनिवार और रविवार रात नौ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it