मैं शबीर अहलुवालिया के साथ शूटिंग करने को लेकर बहुत नर्वस थी - संभाबना मोहंती

मैं शबीर अहलुवालिया के साथ शूटिंग करने को लेकर बहुत नर्वस थी - संभाबना मोहंती


नए फिक्शन शो 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' आज के वृंदावन पर आधारित है, जिसमें मोहन (शबीर अहलुवालिया) की गहरी प्रेम कहानी दिखाई जा रही है। मोहन कभी बड़ा खुशमिजाज और दिलकश युवक था, जिस पर लड़कियां मोहित हो जाया करती थीं। हालांकि आज मोहन की वोमुस्कान कहीं गुम हो गई है और अब वो एक गंभीर और चिड़चिड़ा इंसान बन गया है।

दूसरी ओर, राधा (निहारिका रॉय) एक धार्मिक और आशावादी लड़की है, जो मोहन के चेहरे पर एक बार फिर मुस्कान बिखेरना चाहती है। संभाबना मोहंती इस शो में शातिर दामिनी के रोल में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि संभाबना शुरुआत में शबीर अहलुवालिया के साथ काम करने को लेकर बहुत नर्वस थीं। 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' की ये इस एक्ट्रेस को यह डर था कि शबीर अपनी असल जिंदगी में कुछ अलग इंसान होंगे। हालांकि उनकी यह गलतफहमी जल्द ही दूर हो गई और शबीर उनके लिए बहुत ही प्यारे साबित हुए! असल में शबीर ने अपने आसपास सभी लोगों को इतना कम्फर्टेबल कर दिया कि सेट पर सभी कलाकारों को एक परिवार की तरह महसूस होता है।

संभाबना बताती हैं, ''जब मुझे बताया गया था कि मुझे 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' के लिए शबीर सर के साथ काम करना होगा, तो मैं थोड़ी नर्वस हो गई, क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि सेट पर वो किस तरह पेश आएंगेे। हालांकि जब हमने पहली बार साथ में शूटिंग की, तो उन्होंने मुझे बहुत कम्फर्टेबल महसूस कराया। मुझे वाकई यह महसूस हुआ कि शबीर एक ताजा हवा के झोंके की तरह हैं। वो वाकई एक स्वीटहार्ट हैं। असल में हम सभी कलाकार और क्रू एक टेबल के पास जमा हो जाते हैं और गेम्स खेलते हैं, और शबीर ही सबसे पहले अलग-अलग गेम्स लेकर आते हैं, ताकि हम सभी एंजॉय कर सकें। कभी-कभी तो हम उनकी एनर्जी का मुकाबला नहीं कर पाते। सेट पर अपने सभी को-एक्टर्स के साथ उनका बड़ा कमाल का नाता है और मुझे विश्वास है कि यही बात पर्दे पर भी नजर आएगी। मुझे उनके साथ शूटिंग करना बहुत अच्छा लगता है।'' यहां बता दें कि 'प्यार का पहला नाम राधा मोहन' शो सोमवार से शनिवार रात आठ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it