आदिल दुर्रानी गिरफ़्तार,राखी सावंत ने दर्ज़ कराई थी मारपीट की एफआईआर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
आदिल दुर्रानी गिरफ़्तार,राखी सावंत ने दर्ज़ कराई थी मारपीट की एफआईआर


राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने आदिल को हिरासत में लिया है। आदिल को गिरफ्तार कर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। राखी ने आरोप लगाया था कि आदिल ने उनसे पैसा और ज्वैलरी छीन लिया ह। राखी ने ये भी आरोप लगाया कि जब वह बिग बॉस मराठी में बतौर कंटेस्टेंट गई हुई थीं, तब आदिल ने उनके पैसों का दुरुपयोग किय। जबकि आदिल से उनकी की मां की देखभाल करने के लिए कहा गया था। राखी की मां का 29 जनवरी को निधन हो गया थ। वह लंबे समय से कैंसर से लड़ रही थीं।

राखी ने आगे कहा कि वो काफी समय से मुझे टॉर्चर कर रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। वह मुझसे अलग हो गया है और अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा है।राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने पिछले साल जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी। आदिल खान दुर्रानी 27 साल के हैं और कर्नाटक के रहने वाले हैं। उनका कार का बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल और राखी मार्च 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने राखी के साथ मिलकर मुंबई में एक डांस एकेडमी भी खोली है।

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने पिछले साल जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी। आदिल खान दुर्रानी 27 साल के हैं और कर्नाटक के रहने वाले हैं। उनका कार का बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल और राखी मार्च 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने राखी के साथ मिलकर मुंबई में एक डांस एकेडमी भी खोली है।राखी सावंत की शिकायत के बाद, पुलिस आदिल दुर्रानी से थाने में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आदिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है।

(प्रियांशु )

Next Story
Share it