सनी देओल, अमीषा पटेल की 'गदर' फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी

  • whatsapp
  • Telegram
सनी देओल, अमीषा पटेल की गदर फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी प्रतिष्ठित फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा ' की फिर से रिलीज के के लिए तैयार हैं।गुरुवार को सनी और अमीषा ने इंस्टाग्रा म पर इस अपडेट को अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ साझा किया । दर्शक 9 जून को एक बार फिर फिल्म को सिनेमा घरों में देख सकते हैं।

सनी ने इंस्टाग्रा म पर लिखा , "वही प्रेम, वही कथा , पर इस बार अलग होगा एहसास! #गदर 9 जून को 4के और डॉल्बी एटमॉस साउंड में सीमि अवधि के लिए बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।"

2001 में रिलीज हुई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया कि इतिहास रच दिया। फिल्म में एक हिंदुस्तानी लड़के और पाकिस्तानी लड़की की कहानी दिखाई गई है जो बंटवारे के दौरान मिलते हैं। लीजेंड्री लेट एक्टर अमरीश पुरी ने भी फिल्म में अहम रोल किया था। ऐसे में सीक्वल से पहले फैंस को पहला पार्ट दोबारा बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा।

फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' 15 जून को दुनिया भर में सिनेमाघरों में पुन: रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े एक अधिकारी का कहना है कि 'इस फिल्म का बहुप्रतीक्षित सीक्वल 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़' 11 अगस्त को रिलीज होगा, लेकिन इससे ठीक दो महीने पहले, विभाजन पर आधारित ड्रामे 'गदर: एक प्रेम कथा' को फिर से रिलीज़ किया जाएगा।


Next Story
Share it