किरण राव की लापता लेडीज का दूसरा गाना सजनी हुआ रिलीज, फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
किरण राव की लापता लेडीज का दूसरा गाना सजनी हुआ रिलीज, फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

काफी समय से किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म लापता लेडीज के चर्चे सुनने को मिल रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और वो यूट्यूब पर ट्रेंडिंग भी रहा. अब फिल्म लापता लेडीज का दूसरा गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल सजनी है जिसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज़ का ट्रेलर मजेदार है.ट्रेलर के देखने के बाद से ही लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं, लोग जानना चाहते हैं कि फिल्म में इस बार आखिर निर्देशक किरण राव क्या नया लाने वाली हैं.

फिल्म अभी 1 मार्च को रिलीज होगी फिलहाल आप इसके दूसरे गाने का आनंद उठाएं.सजनी लापता लेडीज जैसे कॉमेडी-ड्रामा का दूसरा गाना है, जिसमें रोमांस और प्यार की झलक देखने मिल रही है. गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और संगीत राम संपत ने दिया है जबकि दिव्यनिधि शर्मा ने गाने के बोल लिखे हैं. सजनी गाना आपके प्यार भरे दिल के लिए बहुत ही खास है. यह गाना एक सुंदर मेलोडी है जो आपके दिल को छू जाएगी. इसके लिए लिखे गए शब्दों के साथ, यह गाना प्यार की मीनिंग को बहुत ही अच्छे तरीके से बयां करता है.जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है. यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है.

फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है. यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, किरण राव आमिर खान की एक्स वाइफ हैं लेकिन वे अभी भी अच्छे दोस्त हैं. अच्छी दोस्ती के कारण ही आमिर खान के साथ किरण राव ने प्रोड्यूस किया है. इसके पहले इनकी जोड़ी में फिल्म पीपली लाइव (2010) बनाई थी जिसे काफी लोकप्रियता मिली थी. आमिर खान और किरण राव आपसी सहमती से साल 2021 में तलाक लिए थे लेकिन आज भी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

Next Story
Share it