सत्यदेव स्टारर एक्शन फिल्म कृष्णम्मा को मिली नई रिलीज डेट, 10 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सत्यदेव स्टारर एक्शन फिल्म कृष्णम्मा को मिली नई रिलीज डेट, 10 मई को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

सत्यदेव ने नायक और बहुमुखी अभिनेता दोनों के रूप में अपनी विशिष्ट पहचान बनाई है। चाहे पूरी तरह से व्यावसायिक फिल्में हों या प्रयोगात्मक परियोजनाएं, सत्यदेव अपनी विशिष्ट अभिनय शैली से प्रभावित करते हैं। इंडस्ट्री का कोई बैकग्राउंड न होने के बावजूद हीरो सत्यदेव अपने करियर में लगातार आगे बढ़कर खुद को साबित कर रहे हैं।उनकी नवीनतम फिल्म, कृष्णम्मा को देहाती पृष्ठभूमि के साथ एक कच्ची बदला लेने वाली थ्रिलर माना जाता है। यह एक्शन फिल्म जो पहले 3 मई को रिलीज होने वाली थी, अब 10 मई को भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

कई सफल फिल्मों के वितरण के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस, माइथ्री मूवी मेकर्स और प्राइम शो एंटरटेनमेंट्स रिलीज का काम संभाल रहे हैं।वीवी गोपालकृष्ण फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो अरुणाचल क्रिएशंस के बैनर तले कृष्णा कोमलपति द्वारा निर्मित और प्रसिद्ध निर्देशक कोराताला शिव द्वारा समर्थित है। टीजऱ और गानों ने कठिन चरित्रों के गहन चित्रण के लिए ध्यान खींचा और एक सम्मोहक गहन और भावनात्मक फिल्म का वादा किया।

कृष्णम्मा में सत्यदेव के साथ अथिरा राज हैं। लक्ष्मण मीसाला, कृष्णा, अर्चना, रघुकुंचे और नंदगोपाल ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। कृष्णम्मा सत्यदेव को एक नए आयाम में प्रदर्शित करने का वादा करती है। फिल्म में संगीत काला भैरव का है और छायांकन सनी कुरापति का है। कृष्णम्मा 10 मई को विश्व स्तर पर प्रदर्शित हो रही है।

Next Story
Share it