स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगे राहुल वैद्य

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आएंगे राहुल वैद्य

.....

बिग बॉस 14 शो के बाद से राहुल वैद्य दिशा परमार के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुरखियों में हैं. राहुल भले ही 'बिग बॉस 14 के विजेता की ट्रॉफी अपने नाम नहीं की थी लेकिन उन्होंने इस पूरे सफर में करोड़ों लोगों के दिल जीत लिया था.

इस शो के बाद ही सिंगर के पास कई सारे शोज के ऑफर आए जिन में से नच बलिए और खतरों के खिलाड़ी भी शामिल थे. पहले खतरों के ख‍िलाड़ी 11 में राहुल वैद्य के शामिल होने की सिर्फ चर्चा थी, पर अब शो के करीबी सूत्रों ने इस बात को कंफर्म किया है.

जानकारी के मुताबिक 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग जून या जुलाई के आखिर तक शुरू होगी. पिछले साल कोरोना महामारी के कारण 10वें सीजन को 3 महीने तक पोस्टपोन कर दिया गया था. हो सकता है कि इस बार के सीजन के साथ भी कुछ ऐसा ही हो. कोरोना महामारी को देखते ही इस बार शो की शूटिंग भारत में ही किए जाने के आसार हैं. इसके अलावा अदा खान, निक्की तंबोली और अर्जुन बिजलानी का नाम भी सामने आ रहा है.

वहीं इससे पहले खबर आई थी कि कांटा लगा गाने से पॉपुलर शेफाली जरीवाला खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ सकती हैं. दरअसल, ऐसी खबर है कि शेफाली को शो ती टीम की तरफ से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की है और शेफाली ने भी इसके लिए इंट्रेस्ट दिखाया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it