खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट लीक, दिव्‍यांका से लेकर राहुल वैद्य तक के नाम हैं शामिल....

खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट लीक, दिव्‍यांका से लेकर राहुल वैद्य तक के नाम हैं शामिल....


बिग बॅास 14 के खत्म होने के साथ शुरू होता है खतरों के खिलाड़ी। इस बार भी ठीक ऐसा ही होने जा रहा है। कोरोना महामारी के बाद भी मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी की प्लानिंग पूरी कर ली है। इसके साथ रोहित शेट्टी के इस खतरे से भरे शो के लिए हर बार की तरह इस बार भी जिन कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं वो काफी दिलचस्प है।

हालांकि कुछ कन्फर्म नाम पहले से ही बाहर आ चुके हैं, तो वहीं कुछ को लेकर संशय बना हुआ था। अब पता चल गया है कि रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में कौन-कौन से सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे।

जिसमें पहला नाम है बिग बॉस 14' में नजर आए सिंगर राहुल वैद्य अब 'खतरों के खिलाड़ी 11' में स्टंट करते नजर आएंगे। राहुल वैद्य को गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ 'नच बलिए 10' के लिए भी अप्रोच किया गया था, पर राहुल ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' को चुना। ये है मोहब्बतें' जैसे टीवी शो से स्टारडम बटोरने वालीं टीवी की फेवरिट बहू दिव्यांका त्रिपाठी 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आएंगी।

निक्की तंबोली भी खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना हो गई हैं। हाल ही में उनके भाई का निधन हुआ और वह अपने भाई और परिवार को गर्व महसूस करवाते हुए फिर से काम पर निकल गई हैं। इसके साथ ही सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, महक चहल, अनुष्का सेन, सना मकबूल का भी नाम इस शो के लिए तय माना जा रहा है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it