कुमार सानू हुए इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट के दिवाने

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कुमार सानू हुए इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट के दिवाने


छोटे पर्दे का रियलिटी शो इंडियन आइडल हर साल देश के उभरते गायकों को लाता है। ठीक ऐसा ही इस सीजन 12 में हुआ जो लगातार एक मंच प्रदान कर रहा है, गायक अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से सबका मनोरंजन कर रहे हैं।

इस सिलसिले को जारी रखते हुए इस वीकेंड भी ये सभी कंटेस्टेंट्स मशहूर गायक कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति में परफॉर्म करेंगे। बता दे इस मौके पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रूप कुमार राठौड़ भी इस शो में आएंगे। बता दे इसे अनु मलिक और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं और आदित्य नारायण इस शो के होस्ट हैं।

इस दौरान धमाकेदार कंटेस्टेंट्स शन्मुख प्रिया और आशीष कुलकर्णी ने 'चोरी चोरी नजरें मिलीं' और 'सेनोरिटा' जैसे सदाबहार गानों पर अपनी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया।

जिसके बाद अब पुरानी यादों का माहौल बनते ही सेट पर सभी लोग झूम उठे। उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कुमार सानू ने कहा, 'आप दोनों ने बहुत बढ़िया परफॉर्म किया है। वे कहते हैं कि मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि इस गाने को इस तरह गाया जा सकता था। मंच पर आपकी रॉकिंग परफॉर्मेंस देखकर मैं बेहद उत्साहित हूं।'

वहीं दूसरी ओर अनु मलिक ने कहा, 'मुझे एक इंस्पिरेशनल परफॉर्मेंस की तलाश थी और वो मुझे शन्मुख प्रिया और आशीष कुलकर्णी में देखने को मिली। ईश्वर का आशीर्वाद आप दोनों पर बना रहे। मैं दुआ करता हूं कि आपको जिंदगी में बहुत सारी सफलता मिला।'

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it