टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 पहुँँचा अपने अंतिम पड़ाव पर

टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस 14 पहुँँचा अपने अंतिम पड़ाव पर


छोटे परदे का लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया हैं। इस हफ्ते बिग बॉस 14 के सीजन का आखिरी हफ्ता बताया जा रहा हैं। वहीं अगर बात करुँ बिग बॉस के कंटेस्टंट की तो शो के आखिरी मुकाम पर अभिनव शुक्ला और

एजाज खान अपनी जगह बना चुके हैं, और चार घर वाले घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए हैं जिसमें से निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के शो में रहने के चान्सेस कम लग रहे हैं।

बिग बॉस के घर से अब खबर ये भी आ रही हैं कि

राहुल वैद्य और निक्की तंबोली एविक्ट हो गए हैं। बिग बॉस खबरी के मुताबिक एजाज खान और अभनिव शुक्ला के अलावा टॉप 4 में रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन पहुंच चुकी हैं। दर्शकों ने इन दो कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक सबसे पहले निक्की तंबोली घर से बाहर होती हैं क्योंकि उन्हें कम वोट मिले। उसके बाद राहुल वैद्य बेघर होते हैं। बताया जा रहा है कि राहुल वैद्य और जैस्मिन भसीन को मिले वोट में ज्यादा अंतर नहीं था। हालांकि यह खबर कितनी सच है इसका जवाब तो वीकेंड का वार एपिसोड में ही मिलेगा।

दर्शकों ने राहुल वैद्य को उनके खेल के तरीके के लिए काफी पसंद किया हैं। चाहे तो उनको अपनी बात रखनी हो या टास्क में हिस्सा लेना, राहुल ने पूरी शिद्दत के साथ उसे किया। उनका टॉप 4 में जगह ना बना पाना उनके फैंस को जरूर निराश करेगा। अगर बात करें बिग बॉस 14 की टीआरपी रेटिंग्स की बात करें तो शो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। शो को लेकर मेकर्स ने कई प्रयोग किए लेकिन उन्हें पिछले सीजन की तरह सफलता नहीं मिली। एक एपिसोड में तो बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को उनका ही वीडियो दिखाकर कहा कि वे अपने प्रशंसकों के साथ धोखा कर रहे हैं और सभी का प्रदर्शन निराशाजनक है। आने वाले दिनों में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी का ख़िताब इन चार सदस्यो में से कौन अपने नाम करता हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it