बिग बॉस 14 के घर में हुआ एक अनसोचा एलिमिनेशन, घर के सदस्यों को भी लगा झटका

बिग बॉस 14 के घर में हुआ एक अनसोचा एलिमिनेशन, घर के सदस्यों को भी लगा झटका


छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुँँच गया है। शो के फिनाले में महज पांच हफ्ते बाकी रह गए हैं। उससे पहले शो में कई ट्विस्ट आने वाले हैं। जैसा कि आप ने देखा वीकेंड के वार में किसी भी सदस्य को घर से एलिमिनेट नहीं किया गया था।

लेकिन हाल ही में सामने आए प्रोमो में सोमवार को एक मजबूत कंटेस्टेंट के घर से बेघर होने का एलान किया जाता है। ये प्रोमो कलर्स टीवी ने ही दिखाया है। घर में पहले क्रू मेंबर्स प्रवेश करते हैं और घर का सारा राशन लेकर जाते हैं। घरवालों को मिले इस झटके के बाद बिग बॉस एजाज खान के शो छोड़ने का एलान करते हैं।

जिसे सुनने के बाद घर के सभी कंटेस्टेंट अचम्भित हो जाते हैं। इस कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने से पहले घर में क्रू मेंबर्स प्रवेश करते हैं और घर का सारा राशन लेकर जाते हैं। घरवालों को मिले इस झटके के बाद बिग बॉस एजाज खान के शो छोड़ने का एलान कर देते हैं।

बिग बॉस कहते हैं कि 'एजाज खान जो इस सीजन में घर में प्रवेश करने वाले पहले सदस्य बने और उसके बाद पूरे 106 दिन इस घर में बिताए लेकिन आज उन्हें ये शो यहीं छोड़कर जाना होगा।'एजाज को अचानक बाहर क्यों जाना पड़ा अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं देवोलीना भट्टाचार्जी एजाज खान की जगह शो में प्रवेश करेंगी। एजाज की जगह देवोलीना के आने से माना जा रहा है कि एजाज फिर से शो में वापस आ सकते हैं हालांकि अभी तक इसकी सटीक जानकारी नहीं है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it