बिग बॉस 14 के घर में रुबीना ने थूका अर्शी का खिलाया हुआ फरेब का लड्डू

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना ने थूका अर्शी का खिलाया हुआ फरेब का लड्डू


छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 में रोज लोगों के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस में पिछले दो हफ्तों के सलमान खान की डांट खाने के बाद शनिवार को आया वीकेंड के वार रुबिना दिलैक के लिए अच्छा गुजरा।

वीकेंड के एपिसोड में बॉलीवुड के खान सलमान खान ने राखी राखी सावंत, सोनाली फोगाट और अभिनव शुक्ला की क्लास लगाई, लेकिन आज आने वाले एपिसोड में 'छोटी बहू' एक्ट्रेस रुबिना कुछ ऐसा कर बैठेंगी कि सलमान फिर सभी घरवालों के सामने उनकी क्लास लगाएंगे। हाल ही में 'बिग बॉस 14' का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है।

आप को बता दे की शो में आज सलमान खान के साथ साल 2020 सुपरहिट सॉन्ग 'तितलियां' के हार्डी संधू और सरगुन मेहता नजर आएंगे, जो घर वालों को एक टास्क देंगे, जिसका नाम होगा 'फरेब का लड्डू.' इस टास्क में घरवालों को उन लोगों को ये 'फरेब का लड्डू' खिलाना होगा, जिन्हें लगता है वह फरेबी हैं।

जिसके बाद सभी घर वाले एक दूसरे पर पर आरोप लगाते हुए नज़र आएँगे। प्रोमो में अर्शी खान रुबीना दिलाइक पर आरोप लगाते हुए कह रही हैं कि मुझे इन्होंने लास्ट टास्क में बेज्जत किया है कि मैंने चोरी की है। ये मेरी तौहीन है। मैं इस धोखे को भली भांति समझती हूँ।

इतनी सी बात कहकर अर्शी खान फरेब का लड्डू रुबीना दिलाइक को खिलाती हैं। जैसे ही अर्शी खान ने रुबीना दिलाइक के मुंह में लड्डू डाला वैसे ही वह लड्डू को थूक देती हैं। रुबीना की यही हरकत देखने के बाद सलमान बहुत नाराज हो जाते हैं और उन्हें बेहद खरी खोटी सुनाते हैं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it