Top

छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया है

छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया है


छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 का कल फिनाले थे जिसमें बिग बॉस 14 का ख़िताब रुबीना दिलैक ने अपने नाम कर लिया है। अगर बात करें रनर अप की तो राहुल वैध दूसरे नंबर पर आए है।

रुबीना ने शो की शुरुआत से ही अपना दबदबा बना रखा था। साथ ही उनके चाहने वालों ने उन्हें विनर बना ही दिया। वे शो की शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर अपनी छाप छोड़ रही थी। इतना ही नहीं रुबीना हमेशा ट्विटर पर ट्रेंड भी करती रहती थीं।

रुबीना ने केवल ये शो ही नहीं जीता बल्कि उन सब को जबाब भी दिया जो उनको भला बुरा कहते थे। आप को बता दे कि शो में कुल पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली और अली गोनी थे, लेकिन सबको शिकस्त देते हुए रुबीना ने ये जीत हासिल की है।

रुबीना के जीतने की चर्चा काफी पहले से हो रही थी ऐसे में उनके विजेता बनते ही सोशल मीडिया पर #Rubinadilaik ट्रेंड करने लगा। अब रुबीना के इस सीजन को जीतने के साथ ही बहुत से पूर्व प्रतियोगियों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जीत के बाद ही बिग बॉस के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें जीत की ढेर सारी शुभकामनाऐ दी। आप को बता दे सिद्धार्थ शुक्ला की तो वो सीजन 13 में नजर आए थे और इस सीजन के विजेता भी बने थे। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज से अपनी लड़ाई के अलावा शहनाज गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में थे।

इसके बाद बिग बॉस के मास्टर माइंड कहे जाने वाले विकास ने भी रुबीना को बधाई दी। विकास गुप्ता ने लिखा, 'एक और सीजन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बिग बॉस की टीम को शुभकामनाएं। आखिरकार 20 हफ्तों के बाद हमें इस सीजन की विजेता मिल गई।

इसके बाद टीवी की हॉट और ग्लमैरस बहू कही जाने वाली हिना खान कहा पीछे हटने वालों में से थी। उन्होंने भी एकदम अनोखे अंदाज में रुबीना की जीत की बधाई दी। हिना खान ने ट्वीट किया, 'रुबी...रुबी...रुबीना, तुम पर गर्व करती है टीम हिना। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं'।


अदिती गुप्ता


Next Story
Share it