बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी...

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट निक्की तंबोली हुई कोरोना संक्रमित, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी...


देशभर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच बिग बॉस 14 में नजर आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। निक्की तंबोली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ये जानकारी दी है।

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मुझे आज सुबह की पता चला कि मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे ज़रूरी नियमों का पालन कर रही हूं। डॉक्टर्स द्वारा सुझाई गई सारी मेडिकेशन कर रही हूं। मैं रिव्केस्ट करती हूं कि जितने भी लोग पिछले कुछ दिनों मेरे संपर्क में आए हैं वो भी अपना कोविड टेस्ट करवा लें। प्लीज़ अपना ध्यान रखें, मास्क पहनें, अपने हाथों को सेनेटाइज़ करें और सोशल डीस्टेंसिंग का पालन करें।

गौरतलब है कि इससे पहले 18 मार्च को ट्विटर पर कई हफ्तों बाद फिर से 'बिग बॉस' का महौल बना जब अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा, 'निक्की तंबोली औकात में रह' और 'अली सिर्फ जैस्मिन का है'।

जैस्मिन और अली के फैंस निक्की तंबोली को लेकर काफी अग्रेसिव नज़र आए, और देखते ही देखते ट्विटर पर 'निक्की तंबोली औकात में रह' ट्रेंड में करने लगा। एक इंटरव्यू के दौरान निक्की ने अली की जमकर तारीफ की और खुले तौर पर बताया कि अली वैसा ही लड़का है जैसे लड़के उन्हें पसंद है। लेकिन निक्की का अली के लिए ये सॉफ्ट कॉर्नर जैस्मिन और अली के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it