ओल्ड कन्टिस्टन्ट के भरोसे चल रहा बिग बॉस 14!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
ओल्ड कन्टिस्टन्ट के भरोसे चल रहा बिग बॉस 14!


बिग बॉस 14 की शुरूवात ही कुछ पुराने सदस्यों से ही हुई थी। शो में नए सदस्यों के साथ पुराने सदस्यों को लाने की एक ही रणनीति थी कि शो की टीआरपी जल्द ही टॉप पर आ जाए। सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, सीजन 11 की रनर अप हिना खान और सीजन 7 की विजेता गौहर खान को लाना शो में फायदा तो किया लेकिन तीन हफ्ते के बाद उनके जाते ही शो की टीआरपी फिर से एक दम नीचे आ गयी। शो की शुरूवात में काफी कुछ चीज़ें बदली गई थी। जैसे जेल की जगह रेड जोन का होना, जो कि बिल्क़ुल असरदार साबित नहीं हुआ।

निर्माताओ ने जो सोचा था वो किया तो था पर नए प्रतियोगीयों ने वो साबित नहीं कर पाया। एक बार तो खुद बिग बॉस ने घर के सदस्यों को इस बात के लिए डांटा कि वे शो के दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पा रहे हैं। इसलिये एक बार फिर शो में पुराने सदस्यों की एंट्री हो गई हैं। लेकिन इस बार ये सदस्य अतिथि बन कर नहीं बल्कि एक दूसरे के प्रतियोगी बन कर आए हैं।

एक बार फिर शो में पुराने खिलाड़ियों के आते ही एक बार फिर से पिकअप हाई हो चुका है। फिर से घर में माहौल काफी गर्म हो चुका हैं। शो में मसाला और बढ़ाने के लिए बिग बॉस ने पुराने खिलाड़ियों को ट्रॉफी जीतने का भी मौका दिया है। यानि पुराने खिलाड़ी न सिर्फ खेल में रहेंगे बल्कि वो ट्रॉफी भी जीत पाएंगे। अब देखना ये होगा की क्या बिग बॉस का ओल्ड इज गोल्ड वाला फॉर्मूला चलता है या नहीं।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it