अपनी शादी की 15वीं वर्षगांठ सेलिब्रेट करते हुए वायरल हुई आमिर खान और किरण राव की तस्वीरें!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
अपनी शादी की 15वीं वर्षगांठ सेलिब्रेट करते हुए वायरल हुई आमिर खान और किरण राव की तस्वीरें!

गुजरात में शादी की वर्षगांठ मनाते हुए दिखें बॉलीवुड के मशहूर कलाकार आमिर खान और किरण राव। इस वर्षगांठ वे दोनों कपल अपनी शादी की 15 साल सेलिब्रेट कर चुके हैं।

उन्होंने अपने सेलिब्रेशन के इस मौके को बहुत निजी रखा हैं। सोशल मीडिया पर आमिर खान और किरण राव की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों केक काटते नजर आ रहे हैं।

उन फोटो में उनके बेटे आजाद राव खान भी पास में खड़े हैं। ये तस्वीरें आमिर के फैन क्लब से इंस्टाग्राम पर साझा की गई हैं। कपल केक काटता नजर आ रहा है। जिस पर अंग्रेजी में AK लिखा हुआ है। बता दें कि बीते 28 दिसंबर को आमिर और किरण की शादी की सालगिरह थी। आप को बता दे की ये खूबसूरत जोड़ी एक साथ ही न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले थे।

। बात करे अगर इनके फैंस की तो इनके फैंस ने इन्हें साथ में काफी पसंद किया हैं। फिल्मों की बात करें तो आमिर खान ने हाल ही में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की है।

इसके बाद अब वह गुलशन कुमार की बायोपिक यानी फिल्म मुगल की शूटिंग शुरू करेंगे। हो सकता है कि यह फिल्म अगले साल जून महीने में शुरू हो जाए। शुरुआती दौर में जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी उस वक्त फिल्म मुगल में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभाने वाले थे।

बाद में यह फिल्म आमिर खान के पास आई। इसके अलावा आमिर खान के पास निर्माता-निर्देशक नीरज पांडे की बहुप्रतीक्षित विक्रम वेधा की रीमेक है। आमिर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार होगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it