फाइटर ने फिर से पकड़ी स्पीड, 17वें दिन कमाई में आया इतना उछाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फाइटर ने फिर से पकड़ी स्पीड, 17वें दिन कमाई में आया इतना उछाल

ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म को लेकर जिस बात की उम्मीद की जा रही थी आखिरकार वही हुआ। वीकेंड पर फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में उछाल में उम्मीद थी और वो होता हुआ भी नजर आया है।फिल्म के कारोबार में एक बार फिर से बढ़त्तरी देखने को मिली है। आइए जानते हैं कि रिलीज के 17वें इस एरियल एक्शन थ्रिलर कितने करोड़ का कारोबार किया है।चूंकि पिछले कई दिनों से फाइटर की कमाई का ग्राफ हर रोज नीचे की तरफ गिरता हुआ नजर आया है। ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक शनिवार और रविवार के दिन इसके कलेक्शन में हाइक देखने को मिलेगा।

इस आधार पर ऋतिक रोशन की फाइटर का ग्राफ अब ऊपर की तरफ बढ़ चला है और फिल्म ने शनिवार को ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया।सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक इस मूवी ने 10 फरवरी को करीब 3.7 करोड़ की कमाई की है। जिसके चलते मूवी के टोटल कलेक्शन में काफी इजाफा हुआ है। शनिवार की कमाई को जोड़ते हुए अब फाइटर का इंडिया नेट बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 193 करोड़ हो गया है।अगर रविवार को भी ऋतिक रोशन की इस मूवी ने कलेक्शन के मामले में हुंकार भरी तो यकीनन तौर पर ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में एंट्री लेती हुई भी नजर आ सकती है।

शाह रुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने ही फाइटर का निर्देशन किया है। इससे पहले सिद्धार्थ वॉर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म भी बना चुके हैं।लेकिन पिछली दो फिल्मों की तुलना में फिल्ममेकर की फाइटर कमाई के मामले में उतना धमाकेदार प्रदर्शन नहीं कर पाई है।जहां एक तरफ पठान ने 543 करोड़ और वॉर 318 करोड़ का कारोबार किया, उसके हिसाब से फाइटर काफी पीछे छूटती दिख रही है।

Next Story
Share it