रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड थलाइवर171 का टाइटल कूली का टीजर रिलीज, जोरदार एक्शन में दिखे सुपरस्टार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड थलाइवर171 का टाइटल कूली का टीजर रिलीज, जोरदार एक्शन में दिखे सुपरस्टार

पैन इंडिया सुपरस्टार रजनीकांत की थलाइवर 171 मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फैंस इसकी हर एक अपडेट के इंतजार में रहते हैं. इसके कलाकारों की अनाउंसमेंट करने के बाद अब मेकर्स फाइनली इसके टाइटल को रिवील करने वाले हैं वो भी शानदार टीजर के साथ. हाल ही में मेकर्स ने थलाइवा की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और साथ ही इसके टाइटल को रिवील करने की अनाउंसमेंट किया. अब फाइनली इसका नाम रिवील हो गया है.रजनीकांत की 171वीं फिल्म के टाइटल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ और थलाइवा की फिल्म का नाम सामने आ गया है. मेकर्स ने जबरदस्त टीजर के साथ फिल्म का नाम रिलीज किया है. थलाइवर 171 का टाइटल अब कूली है. रिलीज किए गए टीजर में रजनीकांत शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन से भरपूर टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.रजनीकांत की 171वीं फिल्म के टाइटल का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हुआ और थलाइवा की फिल्म का नाम सामने आ गया है. मेकर्स ने जबरदस्त टीजर के साथ फिल्म का नाम रिलीज किया है. थलाइवर 171 का टाइटल अब कूली है. रिलीज किए गए टीजर में रजनीकांत शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. एक्शन से भरपूर टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

Next Story
Share it