केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर फैंस हुए पागल, फिल्म रिलीज़ होने के दिन मांगी नेशनल हॉलिडे

केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर फैंस हुए पागल, फिल्म रिलीज़ होने के दिन मांगी नेशनल हॉलिडे



यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस में इस फिल्म के लिए क्रेज देखने लायक है। इस फिल्म का टीज़र यश के जन्मदिन पर आया था। हाल ही में फिल्म रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है।

आप को बता दे की ये फिल्म 16 जुलाई को नेशनल हॉलीडे घोषित कर दिया जाए। इतना ही नहीं लोगों ने प्रधानमंत्री को एक लेटर भी लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे लेटर में लिखा है कि जैसा कि हम सब जानते हैं यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2, 16 जुलाई 2021 को रिलीज हो रही है। ये हम सब जानते है की लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोग कहते हैं कि ये एक फिल्म नहीं हमारे इमोशन्स हैं। इस फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

हम सब इन सभी किरदारों के लुक शेयर किए जा चुके हैं। फिल्म में संजय दत्त और यश जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। हम आप को बता दे की फिल्म में संजय दत्त और यश जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। हाल ही में एक पोस्टर रिलीज़ किया गया जिसमें पोस्टर में यश हाथ में बंदूक लिए हुए एकदम एक्शन मोड में नजर आए थे। पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 'कमर की पेटी बांध लें क्योंकि रिलीज डेट सेट हो गई है।' वहीं संजय दत्त ने बताया कि यह फिल्म 16 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। केजीएफ चैप्टर 2 का लेवल पहले से बहुत ग्रैंड है। आने वाले कुछ महीनों में फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम होना है जिसमें शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it