Top

दृश्यम 2 के रीमेक का हुआ ऐलान, अब हिंदी में भी करेगी धमाका.....

दृश्यम 2 के रीमेक का हुआ ऐलान, अब हिंदी में भी करेगी धमाका.....



मलयालम हिट फिल्म 'दृश्यम 2' का जादू फैंस के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है. शानदार सफलता के बाद अब हिंदी में 'दृश्यम 2' बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है. इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म के हिंदी के राइट्स खरीद लिए गए हैं. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है की कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन हाउस 'पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल' ने 'दृश्यम 2' के रीमेक के राइट्स खरीद लिये हैं.

2015 में रिलीज हुई हिंदी रीमेक 'दृश्यम' की तर्ज पर अब इसके रीमेक में भी अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे. कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज़ इंटरनैशनल ने 'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक के आधिकारिक राइट्स खरीदे लिये हैं. आपको बता दें कि जल्द ही फिल्म के डॉयरेक्टर और उसके स्टार कास्ट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर सकते हैं. हालांकि अभी ये साफ नहीं हुआ है कि फिल्म अब कौन कौन से स्टार्स नजर आएंगे.

पनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल के कुमार मंगत पाठक का कहना है कि हमारा फर्ज बनता है कि हम भी फिल्म को उसी शानदार तरीके से पेश करें. मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' के प्रोड्यूसर एंटनी पेरुम्बवूर ने कहा कि मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई है कि फिल्म कई दूसरे भाषाओं में यह फिल्म बनने जा रही है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it