गुडाचारी 2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री? अदिवि शेष के साथ बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
गुडाचारी 2 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री? अदिवि शेष के साथ बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल

अभिनेता इमरान हाशमी टाइगर 3 के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म में अभिनेता विलेन के किरदार में नजर आए, जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। बीते दिनों खबर आई थी कि वे डॉन 3 में हिस्सा रहेंगे। वहीं, अब अभिनेता से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान अदिवी शेष की फिल्म गुडाचारी 2 में काम करेंगे। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस अदिवी के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुडाचारी 2 के निर्माता टाइगर 3 में उनके खलनायक के किरदार से काफी प्रभावित हुए हैं।

जिसके बाद फिल्म के निर्माता जी 2 के लिए इमरान के साथ सहयोग करना चाह रहे हैं। हालांकि, इमरान की जी2 के निर्माताओं के साथ बातचीत के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गुडाचारी 2 में अदिवी शेष के अलावा बनिता संधू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।गुडाचारी 2 देश की सबसे बड़ी जासूसी फ्रेंचाइजी में से एक है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल हैदराबाद में शुरू हुई थी। इसके लिए पांच मंजिला ग्लास सेट का निर्माण किया गया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग विदेश में भी की गई है। इस फिल्म का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल ने किया है। वहीं, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स आर के एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनेडी कर रहे हैं।फिल्म गुडाचारी ने 2018 में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

इस फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में थे। इस पैन इंडिया फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों ने निर्माताओं से दूसरे पार्ट बनाने की मांग उठाई, जिसके बाद निर्माताओं ने इसका दूसरा पार्ट बनाने की घोषणा की। बता दें कि जी2 फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां गुडाचारी ने कहानी छोड़ी थी, जिसमें गोपी उर्फ एजेंट 116 बर्फीले इलाके में दुश्मन का सामना करेगा। जासूसी थ्रिलर के पहले लुक में अदिवी शेष को एक्शन से भरपूर अवतार में देखा गया और प्रशंसकों द्वारा इसे खूब सराहा गया।इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता वर्ष 2023 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे।

आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें, तो अभिनेता जल्द ही पवन कल्याण स्टारर ओजी में नजर आएंगे। इस फिल्म से इमरान हाशमी तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसका निर्देशन साहू द्वारा किया जाएगा। फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान हाशमी निर्माता फरहान अख्तर की आगामी फिल्म डॉन 3 में खलनायक की भूमिका निभाएंगे।

Next Story
Share it