मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज

मनोज बाजपेयी की सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें एक्टर एक बार फिर एसीपी अविनाश वर्मा के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसलिए फिल्म देखने के लिए फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है. खबरों के अनुसार मनोज बाजपेयी की ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. जिसमें उनके साथ कई दिग्गज एक्टर नजर आएंगे. वहीं एक्ट्रेस प्राची देसाई भी इसमें अहम रोल निभा रही हैं.साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट के ट्रेलर की शुरुआत एक शूटआउट से होती है. जिसकी जांच के लिए मनोज बाजपेयी लोकेशन पर पहुंचते हैं और फिर धीरे-धीरे फिल्म का कहानी आगे बढ़ती है. फिल्म में एक्शन और सस्पेंस के साथ मनोज बाजपेयी ने अपनी दमदार डॉयलॉग डिलीवरी से चार चांद लगाए हैं.

वहीं प्राची देसाई भी पुलिस ऑफिसर के रोल में काफी जच रही हैं. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.इस ट्रेलर का सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, घड़ी टिक-टिक कर रही है, तनाव बढ़ रहा है. शहर में अराजकता है और एक हत्यारा खुलेआम घूम रहा है. प्तसाइलेंस2 में एसीपी अविनाश और उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को एक उलझी हुई हत्या की गुत्थी सुलझाने में..देखें ट्रेलर अभी.मनोज बाजपेयी अविनाश वर्मा बनकर 3 साल बाद ओटीटी पर लौट रहे हैं. फिल्म को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि - अविनाश क्राइम की इस दुनिया में शांति और व्यवस्था कयाम करने के लिए हैं.

मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से दर्शकों को इमोशनल अनुभव होगा. बता दें कि फिल्म 16 अप्रैल 2024 को जी5 पर रिलीज होगी.मनोज बाजपेयी इस फिल्म से पहले सीरीज किलर सूपÓ में नजर आए थे. सीरीज में एक्टर का डबल रोल देखने को मिला था. ये एक डार्क कॉमेडी सीरीज थी. जिसमें मनोज बाजपेयी के साथ-साथ कोंकणा सेन शर्मा जैसी उम्दा एक्ट्रेस भी नजर आई थीं. इस सीरीज को भी दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. वहीं अब वो साइलेंस 2Ó की रिलीज को लेकर एक्साइटिड हैं.

Next Story
Share it