फिल्म दो और दो प्यार और एलएसडी 2 की कमाई पहले ही दिन लाखों में सिमटी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म दो और दो प्यार और एलएसडी 2 की कमाई पहले ही दिन लाखों में सिमटी

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार और एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 ने सिनेमाघरों का रुख किया।विद्या की फिल्म को चारों ओर खूब तारीफ मिली। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह पहले दिन टिकट खिड़की पर ठीक-ठाक शुरुआत करेगी, लेकिन फिल्म ने बहुत कम कमाई की। उधर एलएसडी 2 की हालत बॉक्स ऑफिस पर इससे भी ज्यादा खराब है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, दो और दो प्यार ने अपने ओपनिंग डे पर 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है।फिल्म का बजट 40 करोड़ रुपये के करीब है। इतना ही नहीं, इस फिल्म की पहले दिन की कमाई अच्छी हो सके, इसके लिए निर्माताओं ने शुरू से ही एक टिकट के साथ एक फ्री टिकट का ऑफर रखा था।हालांकि, शनिवार और रविवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों से काफी उम्मीदें की जा रही है।उधर दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म एलएसडी 2 का हाल बॉक्स ऑफिस पर और बुरा रहा। यह पहले दिन महज 15 लाख रुपये जुटा पाई।इस फिल्म का पहला भाग हिट रहा था, जिसके बाद निर्माता एलएसडी 2 लेकर आए हैं, लेकिन फिल्म की पहले दिन की कमाई ने बुरी तरह निराश किया है।वीकेंड पर भी उम्मीद कम है कि इस फिल्म की कमाई में इतना ज्यादा उछाल आएगा

।फिल्म दो और दो प्यार का निर्देशक शीर्षा गुहा ठाकुरता ने किया है। इसमें अजब रिश्तों की एक गजब प्रेम कहानी देखने को मिल रही है, जिसमें विद्या और प्रतीक गांधी के अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।दूसरी ओर एलएसडी 2 इंटरनेट वाले लव और फिर धोखे पर आधारित है। इस फिल्म में 3 कहानियां दिखाई गई हैं।इसमें मौनी रॉय, तुषार कपूर, परितोष तिवारी, अभिनव सिंह और बोनिता राजपुरोहित ने अहम भूमिका निभाई है।अजय देवगन की फिल्म मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। 9वें दिन इसने एक करोड़ 40 लाख रुपये कमाए। इसकी कुल कमाई 29.75 करोड़ रुपये हो गई है।उधर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने 9वें दिन 1 करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया, जिसके बाद इसका कुल कारोबार 51.40 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं।

Next Story
Share it