बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दो और दो प्यार की हालत पस्त, एलएसडी 2 दम तोडऩे के कगार पर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म दो और दो प्यार की हालत पस्त, एलएसडी 2 दम तोडऩे के कगार पर

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी जैसे सितारों से सजी फिल्म दो और दो प्यार का प्रदर्शन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा।इस फिल्म ने रिलीज के दिन करोड़ का आंकड़ा नहीं छुआ था और न ही अब तक छु पाई है। हालांकि, लव सेक्स और धोखा 2 के मुकाबले यह दर्शकों को ज्यादा आकर्षित करने में कामयाब रही।दो और दो प्यार की कमाई के छठे दिन का आंकड़े सामने आ गए हैं।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, दो और दो प्यार ने रिलीज के 7वें दिन 23 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 3.43 करोड़ रुपये हो गया है।शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म इस फिल्म में सेंथिल राममूर्ति भी प्रमुख भूमिका में हैं।यह फिल्म सिनेमाघरों में कमाई करने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर दस्तक देगी।

इस फिल्म का प्रीमियर जून के अंत में होगा।दो और दो प्यार की कहानी काव्या (विद्या) और अनिरुद्ध (प्रतीक) की है, जिनकी शादी उथल-पुथल भरे दौर से गुजर रही है।3 साल तक डेटिंग करने और शादी के 12 साल बाद, काव्या और अनी का रिश्ता नीरस हो चुका है।इसके बाध उनकी जिंदगी में विक्रम (सेंधिल) और नोरा (इलियाना) की एंट्री होती है, जो उनके रिश्ते में नए रंग भरते हैं।अब ऐसा क्या होता है, यह जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना होगा।वहीं दूसरी ओर दिबाकर बैनर्जी के निर्देशन में बनी एलएसडी 2 की शुरुआत ही खस्ता तरीके से हुई थी। पहले दिन ही फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई थी।

फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन एक भी दिन इसकी कमाई ने करोड़ का आंकड़ा छूने की बात तो दूर उसके निकट तक नहीं पहुंच पाई। फिल्म ने पहले दिन 15 लाख रुपये कमाए थे और गुजरते दिनों के साथ इसमें भी गिरावट आई। हालांकि, बीते दिन गुरुवार को फिल्म की कमाई में मामूली उछाल आया। फिल्म ने सातवें दिन सात लाख रुपये की कमाई की। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 94 लाख रुपये हो चुका है।

Next Story
Share it