कंगना रनौत ने किया इंस्टाग्राम पर हमला कहा- इंस्टाग्राम 2024 में बीजेपी के लिए साबित हो सकता है गलत....

कंगना रनौत ने किया इंस्टाग्राम पर हमला कहा- इंस्टाग्राम 2024 में बीजेपी के लिए साबित हो सकता है गलत....


बॉलीवुड की तेजतर्रार तथा जानी-मानी अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा से बिना डरे और बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। जिसके बाद तमाम लोगों की पोलिंग तथा कमेंट झेलने के बाद भी एक्ट्रेस अपने मन की बात हमेशा लोगों से बिना डरे कहती हैं। आपको बता दें कि वैक्सीन से लेकर कोरोना से लड़ने तक की तकनीक शेयर करने के बाद अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हमला बोल दिया है, एक्ट्रेस ने 2024 चुनाव में इंस्टाग्राम को बीजेपी के लिए बड़ा खतरा बताया है।

इंस्टाग्राम पर निशाना साधते हुए कंगना रनोट ने बैक टू बैक 2 ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कहा कि इंस्टाग्राम डम्ब यानी बेवकूफ लोगों से भरा हो सकता है। यहां आईक्यू की कमी असहनीय है।

इसकी बस एक अच्छी बात है कि छोटे बिजनेस को यहां एक्सपोजर मिल जाता है, लेकिन अब विपक्ष इनका इस्तेमाल अपने लिए कर रहा है। यह ऐसे मूर्खों से भरा है, जो पश्चिम की फूहड़ता को प्रमोट कर रहे हैं और बीजेपी के खिलाफ नफरत फैला रहे हैं।

इसी के बाद उन्होंने अपना दूसरा ट्वीट लिखते हुए कहा कि या यह मिडिल क्लास का टिकटॉक है। इन बेवकूफों को पूंजीपतियों, कम्यूनिस्टों और जिहादियों ने हाइजैक कर लिया है।

यह 2024 चुनावों में बीजेपी के लिए बड़ा खतरा बन सकता है। अगर ये जोकर फैशन के नाम पर शर्ट के नीचे साइकिलिंग शॉर्ट पहन सकते हैं तो उन्हें किसी भी बात के लिए भ्रमित किया जा सकता है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत के इस ट्वीट पर उनके फैंस तथा विरोधियों ने भी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं तथा उनके ट्वीट को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि कंगना रनौत की किए गए ट्वीट से यह साफ पता चलता है कि वह बीजेपी का पूर्ण रुप से समर्थन करती हैं।

पर ऐसा पहली बार नहीं होगा जब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी की विरोधी पार्टियों पर हमला बोला हो। इससे पहले भी वह महाराष्ट्र सरकार से लेकर कांग्रेस तक पर हमला बोल चुकी हैं।

नेहा शाह

Next Story
Share it