फिल्म 'लूप लपेटा 22 अक्टूबर 2021 को थिएटर में होगी रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म लूप लपेटा 22 अक्टूबर 2021 को थिएटर में होगी रिलीज

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट भी आ गई है। यह फिल्‍म 22 अक्‍टूबर 2021 को थ‍िएटर में रिलीज होगी। तापसी की इस फिल्‍म में उनके साथ ताहिर राज भसीन भी लीड रोल में हैं। 'लूप लपेटा' 1998 में रिलीज जर्मन फिल्‍म 'रन लोला रन' का रीमेक है।फिल्म को नवंबर से मुंबई और गोवा में शूट किया गया था और निर्धारित समय पर फ़िल्म की शूटिंग पूरी की गई ।

लूप लपेटा' 1998 में रिलीज जर्मन फिल्‍म 'रन लोला रन' का रीमेक है। यह एक थ्र‍िलर ड्रामा है। जर्मन फिल्‍म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे 20 मिनट में करोड़ों रुपये की जरूरत है, ताकि वह अपने बॉयफ्रेंड की जान बचा सके। 'लूप लपेटा' के फर्स्‍ट लुक ने ही इस फिल्‍म को लेकर उत्‍सुकता बढ़ा दी थी। तापसी ने खुद इंस्टाग्राम पर 'लूप लपेटा' की पहली झलक शेयर की थी, जिसमें वो काफी कूल लेकिन खतरनाक लुक में एक गंदे वॉशरूम की टॉयलेट सीट पर बैठी दिखाई दीं।



प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित लूप लपेटा, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट (तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर) और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित है । बता दे की यह नीरजा, 102 नॉट आउट, पैडमैन, तुम्हारी सुलु और ,शकुंतला देवी इन फिल्मो के भी निर्माता है ।

Next Story
Share it