कोरोना कहर के बीच 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान ने खोला खजाना....

कोरोना कहर के बीच 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के लिए सलमान खान ने खोला खजाना....


भारत में चल रही कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने आम लोगों के साथ ही बॉलिवुड को भी बुरी तरह प्रभावित किया है। बॉलिवुड के लोग केवल कोरोना वायरस से संक्रमित ही नहीं हो रहे हैं बल्कि कई लोगों की जान भी चली गई है।

इसके अलावा लंबे समय से चल रहे लॉकडाउन के कारण करोड़ों-अरबों का नुकसान हो रहा है। सबसे ज्यादा मार बॉलिवुड में काम करने वाले दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है। उनकी मदद के लिए अब सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर आगे आए हैं।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज के महासचिव, अशोक दुबे ने बताया कि, "सलमान खान के मैनेजर ने FWICI के अध्यक्ष बीएन तिवारी से इस संबंध में ​​बात की है और हमें फेडरेशन से 25,000 श्रमिकों का अकाउंट डीटेल भेजने के लिए कहा है।

एक्टर हर एक के बैंक खाते में 1500 रुपये जमा करेंगे। इससे पहले भी उन्होंने पिछले साल कोविड महामारी की मार झेल रहे श्रमिकों की मदद की थी।बता दें कि सलमान ने पिछले महीने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के खाने के पैकेट भेजे थे।

खाना पैक करके भेजने की प्रक्रिया की निगरानी करने के लिए वह बांद्रा स्थित रेस्तरां पहुंचे थे। युवा सेना के सदस्य राहुल कनल ने रेस्तरां से सलमान की एक तस्वीर भी शेयर की थी। कनल ने सलमान का शुक्रिया अदा कर बताया था कि उन्होंने अग्रिम मोर्चे के कर्मियों के लिए खाने के 5,000 पैकेट भेजे।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it