मेट्रो इन दिनों के सेट से लीक हुआ अली फजल और फातिमा सना का फस्र्ट लुक, 29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मेट्रो इन दिनों के सेट से लीक हुआ अली फजल और फातिमा सना का फस्र्ट लुक, 29 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

अनुराग बसु पिछले लंबे समय से अपनी मल्टीस्टारर फिल्म मेट्रो इन दिनों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म के सेट से अली फजल और फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक लीक हो गया है. फिल्ममेकर अनुराग बसु अपनी इस नई कहानी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. अली फजल और फातिमा सना शेख के अलावा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में हैं.बता दें कि अली और फातिमा पहली बार एक साथ काम कर रहे है. उनके बीच सेट पर और सेट के बाहर बहुत अच्छी दोस्ती है.

उन्होंने एक साथ दो शेड्यूल पूरे कर लिए हैं और जल्द ही मुंबई में तीसरे शेड्यूल की शूटिंग करेंगे. मेट्रो इन दिनों एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरों में एक्टर अली फज़ल और फातिमा सना शेख को निर्देशक अनुराग बसु के साथ पानी में भीगते हुए देखा जा सकता है, जिससे फैंस को हिंट मिल रहा है कि अली और फातिमा बारिश में कोई सीन फिल्मा रहे होंगे. ये झलक बसु और उनकी टीम द्वारा तैयार की जा रही दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश करती है. अली और फातिमा के अलावा भी, पहली बार होगा जब सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

फैंस इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइडेड हैं. बता दें कि फिल्म मेट्रो इन दिनों का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जो सुपरहिट साबित हुआ था. फैंस को इस फिल्म की कहानी काफी पसंद आई थी. मालूम हो कि मेकर्स ने कई बार मेट्रो इन दिनों की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया है. अब ये फिल्म 29 नवंबर 2024 को रिलीज होगी.

Next Story
Share it