पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर हंस-हंसकर लोटपोट होने के लिए रहें तैयार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक बार फिर हंस-हंसकर लोटपोट होने के लिए रहें तैयार

पंचायत एक ऐसी सीरीज के जिसका पहले सीजन के बाद इतना बज क्रिएट हो गया था कि इसके दूसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. दूसरा सीजन भी हिट रहा और अब तीसरा सीजन आने वाला है. पंचायत सीजन 3 और भी मजेदार होने वाला है. इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. तीसरे सीजन में अलग ही लेवल की राजनीति नजर आ रही है. फुलेरा गांव दो भागों में बंटा नजर आ रहा है.पंचायत 3 का ट्रेलर काफी मजेदार है. गांव की राजनीति के बीच सचिवजी और रिंकी के बीच थोड़ी सा लगाव या फ्लर्ट नजर आने वाला है. जो देखने में काफी मजेदार होने वाला है.

क्योंकि अभी तक दोनों सीजन में इन दोनों का प्लॉट साथ में ज्यादा नहीं दिखाया गया था.ट्रेलर की शुरुआत सचिवजी की वापसी से होती है. उनका ट्रांसफर कैंसिल हो जाता है और वो फुलेरा वापस आ जाते हैं. फुलेरा वापस आते टाइम वो सोचकर आते हैं कि गांव की फालतू की राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगे बनराकस के होते हुए ऐसा हो सकता है क्या बनराकस इस सीजन में अलग ही खेल खेलने वाला है.

वो विधायक के साथ मिलकर प्रधानजी को हराकर वहां से हटाना चाहता है. साथ ही गांव के लोगों को भड़का रहा है. इस बीच सचिवजी और प्रधानजी की फैमिली मिलकर इस सारे खेल से कैसे बाहर आती है और इसके बीच में कैसे हंसी का डोज मिलता है इसके लिए तो 28 मई तक का इंतजार करना पड़ेगा.पंचायत का सीजन 3 अमेजॉन प्राइम पर 28 मई को रिलीज होने जा रहा है. शो में नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इस सीरीज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. इसका ट्रेलर 17 मई को रिलीज होने वाला था लेकिन 2 दिन पहले रिलीज करके फैंस को मेकर्स ने सरप्राइज दे दिया है.

Next Story
Share it