टाइगर श्रॉफ के 31वें जन्मदिन पर खुले कई राज़

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टाइगर श्रॉफ के 31वें जन्मदिन पर खुले कई राज़


बालीवुड में अपनी धमाकेदार एक्टिंग के लिए मशहूर टाइगर श्रॉफ दो मार्च को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके चाहने वाले और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने जन्मदिन के मौके पर उनकी बचपन की तस्वीरें साझा की हैं। वहीं जैकी श्रॉफ ने अपने बेटे के बारे में कई राज खोले हैं।

इस खास मौके पर परिवार समेत देश-विदेश से फैंस उन्हें इस खास मौके पर बधाई दे रहे हैं। इन सबके बीच सबसे खास बर्थडे विश उनकी खास दोस्त दिशा पटानी ने भी दी है। दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर फनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा है हैपी बर्थडे कैसानोवा।

इस फोटो पर टाइगर की बहन ने भी रिएक्शन दिया है। फैन्स भी इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। टाइगर के जन्मदिन को खास बनाने की कोशिश की जा रही है।

अपने इस खास दिन पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ अपने बेटे के नाम का पेड़ लगाने का फैसला किया है। टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी से शादी के बारे में पूछने पर जैकी श्रॉफ कहते है कि उनके बेटे ने अभी अपने काम से शादी कर ली है। उन्हें नहीं लगता कि टाइगर अभी इससे ध्यान हटाने वाला है क्योंकि वह जब भी कुछ करने की ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही रहता है। जैकी आगे कहते हैं कि 'अगर वह शादी करता है तो मैं जानता हूं कि फिर वह उस पर फोकस करेगा।'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it