बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मना रहीं 34वां जन्मदिन, ट्वीट कर कही ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मना रहीं 34वां जन्मदिन, ट्वीट कर कही ये बात...



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का जन्मदिन है. आज वह 34 साल की हो गई हैं. इस मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत को जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही खास गिफ्ट मिल चुका है. एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है.

कंगना के बर्थडे को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उनकी बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. जिनमें वो अपनी फैमिली के साथ इंजाय करती हुईं नजर आ रही हैं. फोटोज में ​कंगना मुस्कुराते हुए खिलखिलाती हुई दिखती हैं. उनकी ये मुस्कुराहट हमेशा ऐसे ही बनी रहे, इसलिए रंगोली ने उन्हें प्यार-भरा मैसेज भी लिखा है. कंगना रनौत ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. कंगना ने बर्थडे के खास मौके पर ट्वीट किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो जैसी भी हैं बेस्ट हैं.

कंगना ने लिखा, 'मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मेरी बॉडी बहुत मोटी या पतली है, मुझे कामुक दिखने में अच्छा लगता है और मुझे अपनी सेक्शुएलिटी के साथ काफी सहज हूं, मुझे पिंपल्स या पीरियड्स से कोई शिकायत नहीं है और किसी के पास इतनी ताकत नहीं है कि वह मुझे मेरे बारे में बुरा अहसास कराए, झुर्रियां और सफेद बालों की शुरूआत अच्छी लगती है. मैं सभी लड़कियों को बताना चाहती हूं कि सुन लो, 34 साल की उम्र में अच्छा लग रहा है और दुनिया बेहद खूबसूरत लग रही है। मेरी मां को धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्म दिया.'

अराधना मौर्या

Next Story
Share it