अरजीत सिंह मना रहे आज अपना 34 जन्म दिन, जाने उनके बारे में कुछ खास बातें.....

अरजीत सिंह मना रहे आज अपना 34 जन्म दिन, जाने उनके बारे में कुछ खास बातें.....



अपनी सुरीली आवाज से हर किसी के दिल में जगह बना चुके सिंगर अरिजीत सिंह 25 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाते हैं। न सिर्फ रोमांटिक बल्कि पार्टी सॉन्ग्स को भी अरिजीत ने अपनी आवाज देकर सुपरहिट किया है। सिनेमा जगत में यूं तो कई सिंगर्स हैं जिनके गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं मगर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत कम गायक हैं जिनकी आवाज़ सीधे दिलों तक जाती है.

अपनी मखमली आवाज़ और अपने बेहतरीन गानों से लोगों को दीवाना बना देने वाले गायक अरिजीत सिंह का जन्म 25 अप्रैल 1987 को जियागंज के मुर्शीदाबाद, पश्चिम बंगाल में हुआ था. बता दें कि वो लाइमलाइट और सुर्ख़ियों से दूर रहते हैं.

अरिजीत को संगीत विरासत में मिला है. उनकी मां एक गायिका थीं और मामा तबलावादक थे. वहीं उनकी नानी भारतीय सांस्कृतिक संगीत में रुची रखती थीं. इसके बाद अरिजीत ने तय कर लिया था कि वो भी संगीत में ही अपना करियर बनाएंगे. हालांकि उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था। बता दें कि शुरूआती दौर में फिल्म 'सांवरिया' के लिए गाया उनका गाना ऐन मौके पर फिल्म से निकाल दिया गया था और टिप्स ने उनका जो सबसे पहला अलबम रिकॉर्ड किया था, वह कभी रिलीज ही नहीं हुआ था.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it