बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की आर्टिकल 370 ने की अच्छी शुरुआत, क्रैक ने नहीं किया कमाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर यामी गौतम की आर्टिकल 370 ने की अच्छी शुरुआत, क्रैक ने नहीं किया कमाल

हर शुक्रवार कोई न कोई नई फिल्म सिनेमाघरों का रुख करती है। बीते शुक्रवार यानी 23 फरवरी को एकसाथ 2 फिल्मों ने सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया।जहां यामी गौतम फिल्म आर्टिकल 370 लेकर दर्शकों के बीच हाजिर हुईं, वहीं विद्युत जामवाल फिल्म क्रैक लेकर पहुंचे।इन दोनों फिल्मों के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।आइए जानते हैं पहले दिन बॉक्स ऑफिस की इस जंग में कौन आगे निकला।रिपोर्ट के मुताबिक, आर्टिकल 370 ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की। इसने 5.75 करोड़ रुपये के साथ अपना खाता खोला। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं। बाद में इनमें थोड़ा फेरबदल भी देखने को मिल सकता है।उधर फिल्म क्रैक ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म का बजट 70 करोड़ रुपये के आसपास है।

ऐसे में हिट होने के लिए आने वाले दिनों में काफी अच्छी कमाई करनी होगी।आर्टिकल 370 ने 5 करोड़ के कलेक्शन के साथ विवेक अग्निहोत्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स की ओपनिंग डे का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने रिलीज के पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी।इतना ही नहीं आर्टिकल 370 2024 की फाइटर (24 करोड़), तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ( 6.5 करोड़) के बाद तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।वीकेंड में फिल्म की कमाई में उछाल आने की उम्मीद है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास के निर्देशन में बनी आर्टिकल 370 में यामी ने एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाई है, जो अदाकारी की चुनौती पर खरी उतरी हैं।

इसमें अरुण गोविल, प्रियामणि, किरण कारमकर सहित कईं कलाकार अहम किरदारों में दिखे हैं।इस फिल्म में कश्मीर के दुश्मनों को बेनकाब करने की कहानी दिखाई गई है।फिल्म को यामी के पति और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन कर चुके आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है।विद्युत ,अर्जुन रामपाल ,नोरा फतेही और एमी जैक्सन की फिल्म क्रैक एक्शन का एक अच्छा डोज है। आदित्य दत्त ने फिल्म का निर्देशन किया है और विद्युत फिल्म के सह-निर्माता भी हैं।इसका एक्शन इसकी जान है, जिसमें विद्युत को महारत हासिल है। हालांकि, अभिनय की कसौटी पर वह खरे नहीं उतरते। उधर फिल्म के विलेन अर्जुन अपनी खलनायकी से जरूर जीत लेते हैं।एक्शन और स्टंट के साथ बुनी गई इस फिल्म की कहानी काफी कमजोर है।

Next Story
Share it